दर्शकों को नहीं लुभा पाई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
दर्शकों को नहीं लुभा पाई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
Share:

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की मल्टी स्टार्रर फिल्म 'पागलपंती' का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी है. कॉमेडी से लबरेज और सितारों से सजी होने के बाद भी यह फिल्म दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में भी नाकाम रही.

'पागलपंती' के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मूवी ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से फिल्म 6 दिनों में 26 करोड़ रुपये की कमाई का अंदाज़ा लगाया जा रहा है. हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े आना अभी बाकी है. जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट के अभिनय से सजी 'पागलपंती' का वीकेंड पर तो प्रदर्शन ठीक रहा, किन्तु इसके बाद से आंकड़ों में वापस गिरावट नज़र आई.

सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि पिछले छह दिनों में भी यह फिल्म 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, 'पागलपंती' ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.  

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

हीरो से 20 पर्सेंट ज्यादा देने पर भी नहीं मिलता वो दर्जा: कृति सैनॉन

पागलपंती नहीं दिखा पायी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा, मरजावां का भी रहा यही हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -