साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों में डरे सहमे बैठे हैं. सभी इस जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए taiyaar बैठे हैं और इसी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है. जी दरअसल यह वायरस अब तक देश में 27 लोगों को निकल चुका है और अब इसी बीच अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने फैंस से एक सवाल पूछा है. जी दरअसल अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वहीँ इन दिनों उन्हें अधिक एक्टिव देखा जा रहा है.

 

इस समय कोरोना वायरस को लेकर वो लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट को शेयर कर अमिताभ ने पूछा है- 'क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है.' अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा है कि 'काश हम ऐसा कर पाते लेकिन मुझे भरोसा कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखते हैं तो.' वहीँ एक और ने लिखा है कि, 'जरुर होगा लेकिन इसे डिलीट करने के लिए आपको घर पर रहना होगा.'

इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा है, 'इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं.' वैसे आपको पता ही होगा इससे पहले रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था. जी दरअसल अपने जवाब में उन्होंने लिखा था- 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया. जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला).' इस तरह अमिताभ ने सभी को करारा जवाब दिया था.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

Related News