बिहार विधानसभा को लेकर तैयारियां तेज़, कल बिगुल फूकेंगे अमित शाह

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरे राज्य में वर्चुअल रैलियों का आयोजन करने वाली है, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह इसका बिगुल फूकेंगे। इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी के राज्य  प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष और पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने इसे लेकर लगातार मीटिंग्स की।

दोनों वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम चंपारण से सांसद डॉ.संजय जायसवाल के साथ भी विचार विमर्श किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में तैयारी की समीक्षा की गई। पटेल ने कहा कि शाह की कल होने बिहार जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश हेडक्वार्टर से लेकर सभी बूथों पर पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। शाह की वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने को लेकर पार्टी नेतृत्व कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। वर्चुअल रैली को लेकर प्रदेश भाजपा ने अपनी जान लगा दी है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली और पटना में दो अलग-अलग प्रमुख मंच बनाए हैं। शाह दिल्ली से संबोधन करेंगे जबकि पटना स्थित प्रदेश दफ्तर के अटल बिहारी सभागार में प्रदेश के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे। फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और पार्टी के वेबपेज सहित डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अमित शाह की वर्चुअल रैली लाइव देखी जाएगी।

पाकिस्तान में कोरोना का कहर जारी, अब तक 1935 लोगों की मौत

चीन की भारत को खुली धमकी, कहा- एक इंच जमीन भी नहीं छोड़ेंगे

डोनाल्ड ट्रम्प का दावा- भारत में अमेरिका से भी अधिक होंगे कोरोना केस

 

Related News