अमित शाह पहुंचे तिरूवनंतपुरम, कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा​

तिरुवनंतपुरम। तिरूवनंतपुरम में भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यालय की नींव रखी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तिरूवनंतपुरम पहुंचे। इस कार्यालय का नाम मरारजी भवन रखा गया। पार्टी कार्यालय की स्थापना होने से कार्यकर्ताओं में उल्लास का वातावरण है। सभी प्रसन्नचित्त हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संबोधन में केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हुई घटनाओं का उल्लेख भी किया। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

उनका कहना था कि विपक्षी दल या वाम दल इन कार्यकर्ताओं की जान लेकर उन्हें रोक नहीं सकेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कार्यकर्ताओं के साथ हुई वारदातों का उल्लेख किया। वाम दल कार्यकर्ताओं की जान लेकर उन्हें नहीं रोक सकते हैं। अमित शाह ने केरल के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि यहां पर पार्टी के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं।

भाजपा द्वारा भारत में पार्टी कार्यालय तैयार करने का निर्णय लिया। उन्होंने क्षेत्र में कार्यालयों की स्थापना करने की बात करते हुए कहा कि दिसंबर वर्ष 2019 तक तो प्रत्येक जिले मेें भाजपा अपने कार्यालयों की स्थापना करेगी। गौरतलब है कि वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह देशभर के दौरे पर हैं अमित शाह का दौरा 95 दिन तक चलेगा इस दौरान अमित शाह लगभग 3 दिनों की यात्रा पर केरल पहुंचे।

अमित शाह करेंगे गुजरात के आदिवासी के घर भोजन, पहुंचे

कर्नाटक में येदुरप्पा और गुजरात में विजय रूपानी होंगे CM कैंडिडेट

तीन साल में बदली राजनीति, केंद्र ने किए कई काम

 

Related News