छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: शहीदों को अमित शाह ने किया नमन, बोले- जारी रहेगी जंग

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में बीजापुर और सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ एनकाउंटर में शहीद हुए पांच जवानों की शहादत को नमन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। रिपोर्ट के अनुसार, अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से बात करके पूरी स्थिति का जायजा लिया और CRPF के महानिदेशक को प्रदेश में जाने का निर्देश दिया।

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''मैं छतीसगढ़ में माओवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं। राष्ट्र उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा। मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ है। हम शांति और प्रगति के इन दुश्मनों के खिलाफ अपनी जंग जारी रखेंगे। दुआ करता हूं कि घायल जवान शीघ्र ठीक हों।' बता दें कि शाह से पहले पीएम मोदी ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए शहीद जवानों को नमन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि मेरी संवेदनाएं छत्तीसगढ़ में माओवादियों के हमले में वीरगति को प्राप्त होने वाले जवानों के साथ हैं। शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बता दें कि शनिवार को हुए इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 15 जवान अभी भी लापता बताए गए हैं। 20 से अधिक जवान घायल भी हुए हैं।

 

स्वास्थ्य मंत्री हिमंत सरमा का बेतुका बयान, बोले- असम में कोरोना नहीं, न पहने मास्क

पीएम मोदी को सीएम अमरिंदर का पत्र, बोले- किसानों को पहले की तरह ही हो भुगतान

चुनाव आयोग पर राहुल गांधी ने साधा जमकर निशाना, 'दो शब्दों' के ट्वीट से कह डाली ये बात

Related News