ट्विटर विवाद के बीच अनुष्का शेट्टी ने ज्वाइन किया 'कू' एप , जानिए किस-किस को कर रही है फॉलो

सोशल मीडिया का दिग्गज ऐप ट्विटर के नए नियमों के चलते पिछले बहुत वक़्त से सरकार और एप के बीच खींचा तानी चल रही है। सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि ट्विटर को भारतीय कायदे-क़ानून के मुताबिक, काम करना होगा। इसी बीच स्टार्स भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Koo की ओर अपना रूख कर रहे हैं। अब दक्षिणं भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने भी कू को ज्वाइन किया है।

अनुष्का शेट्टी ने कू को ज्वाइन करने की जानकारी स्वयं एक दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रशंसकों को दी है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर इस बात की खबर अपने प्रशंसकों को दी है। अभिनेत्री ने लिखा है कि आशा करती हूं कि आप सब लोग अच्छे होंगे तथा सुरक्षित होंगे। आप लोग मेरे ऑफिशियल कू अकाउंट का पालन कीजिए, यहां आपको अपडेट्स मिलने वाले हैं। धन्यवाद ।

अनुष्का के कू पर एंट्री से अभिनेत्री के प्रशंसक बहुत खुश हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक भी उनको तेजी से कू पर फॉलो कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक अभिनेत्री के 10, 309 फॉलोअर्स हो गए हैं। हालांकि स्वयं अभिनेत्री अभी किसी को फॉलो नहीं कर रही हैं। प्रशंसक अनुष्का के कू ज्वाइन करने पर बोल रहे हैं कि क्या वह कगंना रनौत के मार्ग पर चल रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने भी कू ज्वाइन किया है। कंगना को हाल ही में स्थायी तौर पर ट्विटर से बेदखल कर दिया है। कंगना पर विवादित ट्वीट का आरोप लगाया गया। 

कैंसर की चौथी स्टेज से पीड़ित है फ्रेंड्स एक्टर जेम्स माइकल

ख्लो कार्डाशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने तलाक की अफवाहों पर कही ये बात

विजय जोसेफ ने किसी मशहूर अभिनेत्री से नहीं बल्कि अपनी फैन से रचाई थी शादी

Related News