ख्लो कार्डाशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने तलाक की अफवाहों पर कही ये बात
ख्लो कार्डाशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन ने तलाक की अफवाहों पर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड में सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेसेस में से एक ख्लो कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन का विभाजन है। कई अंतरराष्ट्रीय रिपोर्टों में कहा गया है कि अफवाह धोखाधड़ी के आरोपों और मतभेदों के कारण युगल अलग हो गए हैं। इसके अलावा, ट्रिस्टन से जुड़ी एक और बड़ी खबर में वाइल्ड पार्टी नाइट अफवाहें शामिल हैं, जो दौर कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी ने हाल ही में 18 जून को लॉस एंजिल्स में एक जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया और 30 मिनट के लिए "तीन महिलाओं के साथ एक बेडरूम में गायब" हो गया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह "अव्यवस्थित" दिख रहा था और उसकी कुरकुरी लोहे की शर्ट पूरी तरह से झुर्रीदार थी।

एक सूत्र ने बताया, "जब वह पहुंचे, तो उनकी शर्ट पूरी तरह से दबी हुई लग रही थी और जब वह बाहर आए तो उनकी शर्ट खराब थी, वह अस्त-व्यस्त दिखे। उन्होंने लगभग एक घंटे तक पार्टी की और फिर अपने दल के साथ लगभग 4 बजे पार्टी छोड़ दी।" 2019 में वापस, उसने काइली जेनर के सबसे अच्छे दोस्त जॉर्डन वुड्स के साथ ख्लो कार्दशियन को धोखा दिया। यह घोटाला एक प्रमुख था क्योंकि इसने काइली और उसके बीएफएफ जॉर्डन को एक दूसरे से सभी संपर्क काट दिया था। हालाँकि, समय के साथ, ख्लोए और ट्रिस्टन ने अपने रिश्ते को केवल एक बार फिर से अलग करने के लिए सुधार लिया। दंपति बेटी ट्रू थॉम्पसन के माता-पिता हैं।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, नमाज़ पढ़कर वापस लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर शहीद

ओडिशा: 5 मिनट के अंदर ही शख्स को लगा दी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ !

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ फिल्मों में धूम मचाएगी कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -