कैंसर की चौथी स्टेज से पीड़ित है फ्रेंड्स एक्टर जेम्स माइकल

कैंसर की चौथी स्टेज से पीड़ित है फ्रेंड्स एक्टर जेम्स माइकल

फ्रेंड्स अभिनेता जेम्स माइकल टायलर ने हाल ही में एक नए साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह 2018 से स्टेज 4 प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित हैं। वह अब इसकी वजह से नहीं चल सकते क्योंकि यह उनकी हड्डियों में फैल गया है। जेम्स उर्फ ​​गुंथर ने फ्रेंड्स पर सेंट्रल पर्क में जेनिफर एनिस्टन उर्फ ​​रेचेल के कॉफी शॉप मैनेजर की भूमिका निभाई। वह उनके सबसे बड़े प्रशंसक भी थे।

जेम्स माइकल टायलर ने खुलासा किया कि नियमित जांच के बाद सितंबर 2018 में उन्हें उन्नत प्रोस्टेट कैंसर का पता चला था। हार्मोन थेरेपी से उनका इलाज किया गया। उन्होंने कहा, "मैं उस समय 56 वर्ष का था, और उन्होंने पीएसए के लिए स्क्रीनिंग की, जो एक प्रोस्टेट-विशिष्ट एंटीजन है। यह असाधारण रूप से उच्च संख्या में वापस आया। इसलिए, जब मैं ऑनलाइन गया तो मुझे तुरंत पता चल गया और मैंने परिणाम देखे। मेरे रक्त परीक्षण और रक्त के काम के बारे में कि वहाँ स्पष्ट रूप से कुछ गड़बड़ थी। लगभग तुरंत, मेरे डॉक्टर ने मुझे बुलाया और कहा- "मैं चाहता हूं कि आप कल आएं क्योंकि मुझे संदेह है कि आपको अपने प्रोस्टेट के साथ काफी गंभीर समस्या हो सकती है।"

कैंसर के इलाज के लिए अभिनेता की कीमोथेरेपी चल रही है। अपने अनुभव से, वह सभी पुरुषों से शीघ्र जांच कराने का आग्रह करते हैं ताकि शीघ्र निदान के माध्यम से इसका मुकाबला किया जा सके। उन्होंने कहा, "पुरुषों के लिए अन्य विकल्प उपलब्ध हैं यदि वे इसे मेरे सामने पकड़ लेते हैं। अगली बार जब आप केवल एक बुनियादी परीक्षा या अपने वार्षिक चेक-अप के लिए जाते हैं, तो कृपया अपने डॉक्टर से पीएसए परीक्षण के लिए कहें। यह आसानी से पता लगाया जा सकता है। यदि यह प्रोस्टेट से आगे हड्डियों तक फैलता है, जो मेरे रूप में सबसे अधिक प्रचलित है, इससे निपटना बहुत अधिक कठिन हो सकता है।"

'मेरी तरफ से उसकी पिटाई करो, दो थप्पड़ भी लगाओ..', मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर को किया फ़ोन

1000+ लोगों का इस्लाम में धर्मान्तरण, सिंगापुर से पोलैंड तक फैला हुआ था रैकेट

तमिलनाडु: तिरुनेलवेली में एक सीमेंट फैक्टरी से उठाए गए दो पाइप बम