तलाक की ख़बरों के बीच सज-धजकर तैयार हुईं चारु असोपा, ख़बरों में छाया VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) निरंतर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा साझा कर देती हैं कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। एक ओर चारु एवं राजीव सेन के तलाक की खबरें सामने आईं तो वहीं दूसरी तरफ दोनों के पैचअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर अब चारु असोपा ने तैयार होते हुए ऐसा वीडियो शूट कर लिया है कि वो फिर से लोगों के मन में कई प्रश्न खड़े कर रहा है। इस वीडियो में चारु काफी खुश दिखाई दी। वहीं तैयार होते हुए बला की खूबसूरत भी लगीं।

सोशल मीडिया पर चारु असोपा (Charu Asopa) ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो ब्लैक कलर की सिंपल सी साड़ी पहनी हुई हैं। इस साड़ी के ऊपर वीडियो में चारु गहने पहनते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही काफी खुश लग रही हैं। चारु असोपा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर खुद साझा किया है। कैप्शन में लिखा- 'खूबसूरत गाना।' इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसके बोल है- 'छोड़ चली मैं यारी'। चारु के इस वीडियो पर उनके प्रशंसक खूब प्यार बरसा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, चारु असोपा एवं राजीव सेन को सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में यदि इन दोनों की स्टार्स की बातचीत निर्माताओं से सही रहती है तो हो सकता है कि ये दोनों इस सीजन में सलमान खान के शो के अंदर दिखाई दिए। इस बारे में चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'मेरी 'बिग बॉस 16' के निर्माताओं से बातचीत चल रही है। मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यदि वो शो में भी आते हैं तो भी कोई समस्या नहीं है। काम तो बस काम होता है।'

दिल जीत लेगी आशा नेगी की ये ग्लैमरस तस्वीरें

14 साल पहले इस मशहूर डायरेक्टर संग गौहर खान ने की थी सगाई, जानिए पूरा किस्सा

आखिर क्यों 7 साल बाद टूट गया इस मशहूर कपल का रिश्ता

Related News