अमेठी के किसान बोले, इटली चले जाएं राहुल गाँधी, यहाँ रहने के नहीं हैं लायक

अमेठी : भारत की सियासत में बुधवार का दिन जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गांधी की राजनीति में सक्रिय आधिकारिक शुरुआत के नाम रहा, वहीं इसी दिन गांधी परिवार के मजबूत किले अमेठी में ही राहुल गांधी को भारी विरोध का सामना करना पड़ गया। उनका विरोध करने वाले उन्हीं के संसदीय क्षेत्र अमेठी के किसान लोग थे।

लोकसभा चुनाव : आंध्र में टूटा कांग्रेस-तेदेपा गठबंधन, अकेले दम भरेगी पार्टी

बुधवार को राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी के दौरे पर पहुंचे थे। इसी दौरान जब राहुल गांधी अमेठी जिले के गौरीगंज में पहुंचे तो किसानों ने 'वापस इटली जाओ' के नारे लगा दिए। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के लिए रैली करने अमेठी पहुंचे राहुल गांधी के समक्ष किसानों ने मांग रखी कि या तो उन्हें राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए दी गई उनकी जमीन वापस लौटे जाए या फिर उनके परिवार को रोजगार दिया जाए।

चुनावों से पहले कांग्रेस ने महाराष्ट्र में खड़गे और शिंदे को सौंपी अहम जिम्मेदारी

राहुल गांधी का प्रदर्शन कर रहे किसानों में शामिल संजय सिंह नाम के एक किसान ने सरकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में जानकरी देते हुए बताया है कि, 'हम राहुल गांधी से काफी निराश हैं, उन्हें वापस इटली लौट जाना चाहिए, वे यहां रहने के लायक नहीं है। राहुल गांधी ने हमारी जमीन छिन ली है।'  लोक सभा चुनाव में अपने ही किले से ऐसी प्रतिक्रिया मिलने के बाद राहुल गांधी निराश तो जरूर होंगे।

खबरें और भी:-

रेल मंत्री की इस आगामी योजना को पी चिदंबरम ने बताया ‘एक और जुमला’

अगर अगला पीएम कांग्रेस से हुआ, तो भी हम करेंगे उसका समर्थन - आम आदमी पार्टी

अमेरिका में हुई अरुण जेटली की सर्जरी, डॉक्टरों ने दी दो हफ्ते आराम की सलाह

 

Related News