रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अभिनेत्री, वीडियो वायरल

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अब केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। वह अब फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया एक्टिव रहती हैं और अपने नए नए अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। 'गदर' फिल्म के बाद अमीषा अपने नाम से ज्यादा तारा सिंह की लेडी लव सकीना के नाम से मशहूर हुईं हैं और इसी नाम से लोग उन्हें जानते भी हैं। वैसे अमीषा इन दिनों फिल्मों से ज्यादा वक्त इवेंट और विज्ञापन की शूटिंग में देती हैं।

हालाँकि इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसा वीडियो शेयर कर देती हैं कि लोग शॉक्ड हो जाते हैं। जी दरअसल अपने नए-नए वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) रिवीलिंग कपड़े पहनकर अपने फैंस से बात करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अलग दिख रहीं हैं और उनके लुक्स कमाल के हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो देखते ही देखते वो सुर्खियों में आ गया और अब इसे जो देख रहा है वह हैरान हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं कि आप इस वीडियो को देखकर हैरान हो जाएंगे।

अमीषा (Ameesha Patel) इस वीडियो में शार्ट ड्रेस पहनी हुई है जो ऊपर की तरफ से ब्रा का लुक दे रही है और नीचे से भी शार्ट है। इस ड्रेस को पहनकर अमीषा वीडियो कॉल पर अपने फैंस और दोस्तों से बात कर रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिलहाल इसको जो देख रहा है हैरान हो रहा है।

माँ बनने के बाद पहली बार आलिया ने शेयर की अपनी तस्वीर तो फैंस करने लगे ये डिमांड

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

Related News