रितिक की इस एक्ट्रेस के लुक को देखकर नहीं लगा पाएंगे उनकी उम्र का अंदाज़ा

बॉलीवुड में फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों के अलावा अपने हॉट अंदाज़ को लेकर भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अमीषा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती है. हाल ही में एक बार फिर अमीषा ने अपने बेहद बोल्ड फोटोज शेयर किये है जिसके बाद वो हर कही चर्चा का विषय बन गई है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अमीषा ने महरून रंग की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अमीषा के लुक को देखकर आपको उनकी उम्र का जरा भी अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे. अमीषा की उम्र 42 वर्ष है और उन्हें देखकर ये बिलकुल भी नहीं कहा जा सकता है. अमीषा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Who says I’m hot ?have a lovely weekend

अमीषा ने इस तस्वीर को शेयर कर ये बताया है कि उन्होंने इस बार वीकेंड पर खूब एन्जॉय किया है, सोशल मीडिया पर आते ही अमीषा की ये फोटो वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए है. अमीषा ने इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो फोटोशूट के लिए बोल्ड पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं.

42 की उम्र में भीगे बदन की तस्वीरें शेयर कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर की शर्मनाक तस्वीर, लोगों ने कहा- उम्र का तो ध्यान रखो

लगातार हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये अमीषा

Related News