42 की उम्र में भीगे बदन की तस्वीरें शेयर कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
42 की उम्र में भीगे बदन की तस्वीरें शेयर कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'कहो ना प्यार है' के जरिए सभी के दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपनी डेब्यू फिल्म से ही खास पहचान बना ली थी. अमीषा पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार ही जुड़ी रहती हैं. अमीषा की उम्र 42 वर्ष है और इस उम्र में भी वो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अमीषा ने गीले बदन में हॉट पोज़ दिया है. उनके बाल भी भीगे हुए नजर आ रहे हैं जो अमीषा की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. इस बोल्ड लुक में अमीषा के एक्सप्रेशन उनकी हॉटनेस और खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. अमीषा ने इस फोटोशूट में साइड पोज़ दिया है. अमीषा की फोटो आते ही तेजी से वायरल हो गई और हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं.

अमीषा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- When u don’t care what others think is the day from where u have started actually living... इसके साथ ही दूसरे फोटो में अमीषा ने कैप्शन में लिखा है कि- Eyes on you... और इसके साथ उन्होंने लिप्स वाला स्टीकर भी लगाया है. अमीषा ने कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि वो अपनी कातिलाना निगाहों से किसी की ओर देख रही हैं. अमीषा जल्द ही 'भैया जी सुपरहिट' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

पापा के साथ चिल आउट करते हुए नजर आए तैमूर, फुटबॉल खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

हिंदी दिवस 2018 : इन अनोखे संदेशों को भेजकर बढ़ाएं हिंदी भाषा की अहमियत

Video: इस एक्ट्रेस ने किए अश्लील मूव्स, लोगों ने कही भद्दी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -