लगातार हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये अमीषा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्दी ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. उसी के लिए आजकल वो चर्चा में बनी  हुई हैं. फिल्म और अपनी हॉट फोटोज के लिए पिछले कुछ दिनों से वो बेहद सुर्ख़ियों में बनी हुई है और हाल ही में एक और हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वो हमेशा की तरह ही सेक्सी नज़र आ रही हैं. चलिए आपको बता देते हैं उनकी ये फोटोज और उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

दरअसल, अमीषा पटेल 'भैय्याजी सुपरहिट' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं और ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने  वाली हैं. फिल्म में अमीषा पटेल के साथ सनी देओल लीड रोल में हैं और फिल्म में काफी मारधाड़ और कॉमेडी है.

इसके पोस्टर में आपने देखा ही होगा सनी रंगबिरंगा चश्मा पहने दो बंदूक हाथ में लिए नजर आए थे और अमीषा उनके साथ खड़ी द‍िख रही थीं.

ये दोनों 'ग़दर एक प्रेम कथा' के  बाद दूसरी बार साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा बता दें, अमीषा ने हाल ही में एक फोटो शूट करवाया है जो बेहद ही सेक्सी लग रहा है. 

फोटोज में आप देख सकते हैं अमीषा सफेद रंग के टॉप और डेन‍िम शॉर्ट पहने पोज दे रही हैं और उनका ये हॉट अंदाज़ आपके भी होश उड़ा देगा. 40 पार होने के बाद अमीषा आज की एक्ट्रेस को मात दे रही हैं. अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2000 में 'कहो ना प्यार है' से किया था जो सुपरहिट हुई थी और आज भी लोगों को काफी पसंद आती है.

इस कीमत में बिक रहा है RK स्टूडियो

पानी में आग लगाने का काम रही हॉट एक्ट्रेस

यह एक्ट्रेस स्टंट में अपने बॉयफ्रेंड को दे रही हैं टक्कर

Related News