इस कीमत में बिक रहा है RK स्टूडियो

इस कीमत में बिक रहा है RK स्टूडियो

बॉलीवुड का फेमस और जाना माना स्टूडियो आर.के स्टूडियो बिकने की कगार पर है जिसमें कई फिल्में बनाई  गई हैं और हिट भी  हुई है. कपूर खानदान की विरासत अब बिकने को तैयार है और पूरा कपूर खानदान इसे दिल  पर पत्थर रखकर बेचने जा रहा है. इस पर कई सवाल उठे थे जिस पर पूरी कपूर फैमिली ने कहा है कि ये काफी पुराना हो चुका है और इसे अब तक संभाले हुए हैं लेकिन अब इसकी परेशानी बढ़ती जा रही है और बार बार रेनोवेट करवाना मुश्किल हो रहा है.

पानी में आग लगाने का काम रही हॉट एक्ट्रेस

पूछने पर कपूर परिवार ने बताया था कि पिछले आग लगने के कारण इसमें काफी नुकसान हो चुका है, हालाँकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन अब इस पर और वक्त नहीं गंवाना चाहते. वो कहते हैं ये धरोहर उनके पिता की है लेकिन आने वाले समय में उनके बच्चे इसे संभाल नहीं पाएंगे. इसलिए अब इसे बेच रहे हैं. अब बिक तो रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कितने रूपए में बिक रहा है ये पुराना स्टूडियो. आइये हम आपको बता देते हैं.

तो क्या इस फिल्म के लिए प्रियंका ने छोड़ा सलमान का साथ

खबरों की मानें तो चेम्बूर की ये प्रॉपर्टी करीब 500 करोड़ रूपए में बिक रही है. इस पर अनुमान लगया जा रहा है कि 2 एकड़  के प्लाट में बना हुआ है. बता दें, इस स्टूडियो में बरसात, आवारा, श्री 420, जिस देश में गंगा बहती है, मेरा नाम जोकर, बॉबी, सत्यम शिवम सुंदरम, राम तेरी गंगा मैली जैसी कई फिल्में शूट की गई हैं और आखिरी फिल्म थी, आ अब लौट चलें.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कई सितारों से भरी इस फिल्म पर लग सकता है 'कलंक', संजू बाबा ने दिया है कुछ ऐसा बयान