यह एक्ट्रेस स्टंट में अपने बॉयफ्रेंड को दे रही हैं टक्कर
यह एक्ट्रेस स्टंट में अपने बॉयफ्रेंड को दे रही हैं टक्कर
Share:

फिल्म एम एस धोनी के बाद से सुर्खियों में आई दिशा पटानी को एक क्यूट एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिली थी। इसके बाद में वह फिल्म बागी 2 में भी नज़र आईं। यहीं से दिशा पटानी की किस्मत चमकी और बॉलीवुड की फेमस अदाकार में शुमार हो गई। वैसे देखा जाए तो दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में दिशा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टंट करते नज़र आ रही हैं।

ऋतिक रोशन पर दिशा पटानी को फिल्म से निकलवाने और अश्लीलता का आरोप

 

एक्ट्रेस दिशा पटानी पहले भी अपने इस तरह के वीडियो अपलोड कर चुकी हैं जिसमें वह हैरतगंज कारनामे करते दिखीं। कभी भारी — भरकम डंबल्स उठाते नज़र आई तो कभी स्टंट की प्रेक्टिस करते नज़र आई है। हाल ही में दिशा ने जो विडियो अपलोड किया है उसमें वह बैक फ्लिप एक्ट करती दिख रही हैं। 

 

दिशा पटानी के साथ फ़्लर्ट की ख़बरों पर आगबबूला हुए ऋतिक रोशन

फिलहाल तो वह काफी ठीक दिख रही है लेकिन कुछ समय पहले खबरें आई थी कि वह फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी। जिसके बाद से वह बेड रेस्ट पर थी। इसके बाद में उन्होंने अपना वीडियो अपलोड कर लिखा है कि घुटनों में चोट ठीक होकर वापसी की तैयारी में। 'स्ट्रेंथ' यह अभी क्लियर नहीं है, लेकिन जल्दी हो जाएगा। वहीं दिशा द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को फैंस द्वारा खासा पसंद किया जा रहा हैं। इस तरह के स्टंट को देखकर दिशा के फैंसी काफी ​चकित हो गए । 

बॉलीवुड अपडेट 

एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -