बिजली खंभे से टकराई एंबुलेंस खाई में पलटी, 2 घायल

अशोकनगर। शहर में सुबह 4 बजे एक भीषण सड़क हादसा होने का मामला सामने आय है। चंदेरी से अशोकनगर जा रही 108 एंबुलेंस बिजली के खंभे से टकरा कर खाई में गिर गई। इस घटना में मरीज और अटेंडर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे का कारण एंबुलेंस के सामने ओवर लोड ट्रक का आना बताया जा रहा हैं।

पुलिस के मुताबिक यह घटना देहात क्षेत्र के पास की है। 108 एंबुलेंस मरीज को लेकर चंदेरी से अशोकनगर जा रही थी। इस दौरान मनकपुर के पास सामने से ओवर लोड ट्रक आ गया। जिसके चलते एंबुलेंस बिजली के खंबे से जा टकराई और खाई में पलट गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि खंभा पूरी तरह से  टूट गया।

इस हादसे में एम्बुलेंस में मौजूद मरीज और अंडेटर घायल हो गए है। मरीज को जिला अस्पताल रेफर किया गया । फिलहाल उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर क्रेन की मदद से एंबुलेंस को उठाया । पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। जल्द ही घटना के करने का पता किया जायेगा।

क्या सचिन पायलट को सम्मानजनक पद देगी कांग्रेस ? राजस्थान में बड़ी बैठक जारी, 3:30 बजे राहुल की प्रेस वार्ता

अविनाश सचदेव को लेकर पलक पुरस्वानी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सदमे में चले गए थे मेरे पिता'

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी पर इतना 'मेहरबान' क्यों थी कांग्रेस ? जेल में दिया VVIP ट्रीटमेंट, बेटों के नाम कर दी वक्फ बोर्ड की जमीन

Related News