रिलीज हुआ म्यूजिक स्कूल का शानदार ट्रेलर

श्रिया सरन और शरमन जोशी अपनी आने वाली मूवी म्यूजिकल ड्रामा 'म्यूजिक स्कूल' के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है। निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म के हिंदी ट्रेलर का अनावरण भी कर दिया है। इंस्टाग्राम पर शरमन जोशी ने ट्रेलर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन  भी किया है।

ट्रेलर में ग्रेसी गोस्वामी और ओजू बरुआ जैसे युवा कलाकारों के साथ काम करने वाली जोड़ी को 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' पर आधारित संगीत प्रदर्शन के मंच पर भी दिखाया जा चुका है। माता-पिता, शिक्षकों और समाज के गहन शैक्षणिक दबाव के मध्य बच्चों के लिए प्रदर्शन कला का समर्थन करने के लिए एक संगीत और थिएटर शिक्षक की कठिनाइयों को चित्रित करते हुए ट्रेलर दर्शकों को एक संगीतमय यात्रा पर लेकर जा रहा है।

वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "#Musicschool की एक प्रेरक कहानी के जरिए से संगीत की करामाती दुनिया का अनुभव भी कर सकते है। #MusicSchoolMovie 12 मई से सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु और तमिल में। हिंदी ट्रेलर अभी जारी है। एक इलैयाराजा का संगीत जादू।" 'म्यूजिक स्कूल' तेलुगु-हिंदी म्यूजिकल ड्रामा है इसमें श्रिया के साथ शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं। मूवी का निर्देशन पापा राव बियाला ने किया है और संगीत दिग्गज इलियाराजा ने दिया है। इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के तीन गाने- 'पढ़ते जाओ बच्चा,' 'तेरी निगाहों ने,' और 'हिचकौले' को हटा दिया था। यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज होने जा रही है।

 

VIDEO! इवेंट के बीच ऐश्वर्या राय ने कर दिया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए दीवाने

बिना कपड़े बस कोट पहनकर इवेंट में आ पहुंचीं पूनम पांडे, देखकर भौचक्के रह गए लोग

Oops मूमेंट से बाल-बाल बची ये हसीना, वायरल हुआ VIDEO

Related News