गजब! साइकिल को तुरंत इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल सकता है ये डिवाइस

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें एक आदमी एक डिवाइस द्वारा नॉर्मल साइकिल को इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल रहा है. आनंद महिंद्रा के ट्वीट करते ही गुरसौरभ की जुगाड़ वाली इलेक्ट्रिक साइकिल सोशल मीडिया पर चा चुकी है. 

आनंद महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक साइकिल की तारीफ करते हुए गुरसौरभ से मिलने की भी इच्छा भी जाहिर कर दी है. आनंद महिंद्रा ने उस साइकिल के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हुए बोला है कि दुनिया की कोई पहली डिवाइस अब तक नहीं, जो साइकिल में मोटर फीट करती हो, लेकिन इसमें कुछ खास है जो इसे औरों से अलग बना रही है. 

फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान!: आनंद महिंद्रा ने उसके फीचर्स की तारीफ करते हुए बोला है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में बेहतर डिजाइन कॉम्पैक्ट, कीचड़ में चलना, ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर सनसनाते हुए चलना, बहुत सुरक्षित, फोन चार्जिंग पोर्ट जैसी सुविधाएं मिल रही है. 

निवेश कर सकते हैं आनंद महिंद्रा: हम बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में लगी डिवाइस ने आनंद महिंद्रा सहित बहुत सारे लोगों का दिल भी जीत चुके है,  आनंद महिंद्रा ने निवेश करने की इच्छा भी जाहिर कर दी है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि ये आवश्यक नहीं है कि यह बिजनेस के रूप में सफल होने वाला है या प्रॉफिट भी प्रदान करेगा, लेकिन इस डिवाइस पर इनवेस्ट करना मेरे लिए गर्व की बात होने वाली है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं आनंद महिंद्रा:  ख़बरों की माने तो आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और जब भी वह कोई नई या ऐसी चीज देखते हैं जो इनोवेटिव हो तो वह उसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे है. वह आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प और अनोखे पोस्ट साझा कर रहे है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी कॉफी शॉप के बारे में जानकरी भी दी जा रही है, जो इलेक्ट्रिक रिक्शा पर बना हुआ है और प्रदूषण से बचने के लिए जैविक कप का उपयोग कर रही है.

पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत

बेहद ही खास है Maruti Suzuki में ये फीचर्स, जानिए आप...

7 लाख के दाम में मिल रही है ये शानदार कार

Related News