करीना को मात देती हैं हिमांशी खुराना, पाउट बनाकर शेयर की नयी तस्वीरें

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना ने अपने पाउट वाली तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, दरअसल आजकल वह लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. आपको बता दें कि जब से वह बिग बॉस 13 से बाहर आईं हैं तब से उनके फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

अब हाल ही में हिमांशी ने एक फोटो शेयर कर सभी को मदहोश किया है और लिखा है Sleek inside and out, my new @blaupunkttvindia 4k Palladium TV fits perfectly in my favourite corner of the house! This is the right time to bring home the experience of a seamless visual display. The Pongal Sale is on from 12-15th January on Flipkart. Get some amazing deals on Blaupunkt TV and witness the magic of stunning visuals and rich colours come to life! .#BlaupunktTV #4KPalladium #4KUltraHD #SmartTV #BlaupunktIndia #germantechnology #television #soundsystem #tv #technology #visual #qualitytv #highresolution #himanshikhurana आप देख सकते हैं इसमें वह आगे खड़ी हैं और पीछे उनकी कई तस्वीरें लगीं हैं. हिमांशी करीना कपूर को मात देती हैं और उनके जैसे पाउट बनाकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं.

एक तस्वीर में तो बेड पर लेटे हुए हिमांशी खुराना बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं और ब्लैक टॉप पहने हुए पाउट बनाकर अपनी हुस्न के जलवे दिखाते हुए हिमांशी खूबसूरत लग रही हैं जो वाकई में दिल को छूने वाला है. एक तस्वीर में पीले रंग के ड्रेस में पाउट बनाकर हिमांशी काफी अलग लुक में दिखाई दे रही हैं और हिमांशी की यह सभी तस्वीरें इंटरनेट पर धीरे धीरे वायरल होना शुरू हो गई हैं जो आप देख सकते हैं. एक तस्वीर में चेहरे पर चश्मा लगाये हुए हिमांशी का स्वैग इस पिक में दिखाई दे रहा है जो दिल को लुभाने वाला है.

'सुफ़ना' के निर्देशक जगदीप सिद्धू ने फैंस से की छपाक देखने की रिक्वेस्ट

हिमांशी के असीम को सपोर्ट करने पर भड़कें फैंस, कहा- 'तुम तो दूर ही रहो...'

हार्दिक पांड्या की शादी में जाना चाहते हैं जस्सी गिल

Related News