Teaser : आप जैसे लोग नहीं देख पाएंगे 'अमावस' का टीज़र

बॉलीवुड की रॉकस्टार एक्ट्रेस यानी नरगिस फाखरी को अब तक लव स्टोरी या फिर कॉमेडी फिल्म इ देखा है, लेकिन अब वो जल्दी ही हॉरर फिल्म लेकर आ रही हैं. नरगिस पहली बार हॉरर फिल्म में नज़र आने वाली है जिसक टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जी हाँ, आपको बता दें, नरगिस फाखरी हॉरर फिल्म 'अमावस' में नज़र आने वाली हैं, जिसका टीजर रिलीज़ किया गया है. इस टीज़र को देखकर आप ही अंदाज़ा लगा लें कि फिल्म कितनी हॉरर होने वाली है. 

आपको बता दें, इस फिल्म में उनके ऑपोज़िट सचिन जोशी होंगे. इस टीजर को देख यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म के नाम से ही जाहिर है कि इसकी थीम अमावस्या की रात के इर्द-गिर्द ही होगी. यानि नरगिस के साथ अमावस की रात को क्या क्या होता है ये सोचने वाली बात है और ये सोच ही आपके रोंगटे खड़े कर देगी. आइये आपको भी दिखा दें नरगिस की नई फिल्म का हॉरर टीज़र.

इस फिल्म को भूषण पटेल डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले भूषण '1920: ईवल रिटर्न्स', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'अलोन' जैसी हॉरर फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई है और इसमें विवान भटेना, नवनीत कौर ढिल्लन, मोना सिंह और अली असगर भी नज़र आएंगे. 'अमावस' अगले साल 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

पिता के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ, लिखी दिल छू लेने वाली पंक्तियां

Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0

फिर नए अंदाज़ में दिखे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

Related News