अमरसिंह का विस्फोटक बयान सपा नेताओं के आतंकियों से है रिश्ते

लखनऊ ; अभी तो यूपी विधानसभा चुनाव में छठे चरण के लिए मतदान होना बाकी है.इसलिए असमंजस की स्थिति बनी हुई है. हालांकि हर पार्टी बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर रही है.इस बीच सपा से निष्कासित किये गए वरिष्ठ नेता अमरसिंह ने दावा किया है कि यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा. यही नहीं उन्होंने एक विस्फोटक बयान भी दिया कि सपा नेताओं के आतंकियों से रिश्ते हैं. बता दें कि पार्टी से निकाले जाने के बाद से ही अमर सिंह लगातार अपनी भड़ास सपा पर निकाल रहे हैं.

गौरतलब है कि एक न्‍यूज चैनल से की गई विशेष बातचीत में अमर सिंह ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेताओं के देशद्रोहियों और आतंकवादियों से रिश्‍ते हैं. अमर सिंह ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव को चापलूसी पसंद है. वो चुनावी भाषण में जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, उन्‍हें जनता जरूर सबक सिखाएगी. अमर सिंह ने राहुल गांधी को भी घेरे में लेकर कहा कि आजम खान के देशद्रोही वाले बयान के लिए अखिलेश के साथ-साथ राहुल गांधी भी जिम्‍मेदार हैं. सिंह ने कहा यूपी चुनाव में कांग्रेस ने ऐसे दल से गठबंधन किया जो दल कश्मीर में शहीद हुए फौजियों का अपमान कर रहा है.

अमरसिंह ने रहस्योद्घाटन किया कि आजम खान के दाहिने हाथ मुन्नवर सलीम हैं. मुन्नवर सलीम के करीबी (पीएस) देशद्रोह के आरोप में है जेल में बंद है. उन्‍होंने कहा कि बम विस्फोट में पकड़े गए आतंकियों ने सपा नेता अबू आजमी के घर पर शरण ली थी. मुंबई के भिंडी बाजार में तो अबू आजमी की बेनामी संपत्ति है.अमरसिंह ने इस पूरे मामले की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से जाँच करने की भी मांग की

यह भी पढ़ें 

अखिलेश ने कहा पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना

गोरखपुर में शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो, प्रशासन-BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

 

 

Related News