अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या

लखनऊ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. ये घटना तब घटी जब वो हजरतगंज क्षेत्र में सुबह की सैर पर निकले थे. इसी बीच बाइक पर आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. बता दें कि लखनऊ का हजरत गंज पॉश इलाकों में से एक है, जहां कई नेता और गणमान्य लोग रहते हैं. विधानसभा भी वहीं है. 

ऐसे इलाके में इस तरह की घटना का हो जाना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है. ये घटना तक़रीबन सुबह 6.30 बजे की है. रंजीत बच्चन वारसी बिल्डिंग में रहते थे और वो अपने घर से अपने मित्र के साथ इलाके के ग्लोब पार्क में सैर करने के लिए निकले थे. रंजीत बच्चन के एक दोस्त भी गोलीबारी में जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हत्यारे बाइक से आए थे और गोली मारकर मौके से फरार हो गए. रंजीत बच्चन समाजवादी पार्टी (सपा) के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी करते थे. आपको बता दें कि हिंदू समाज पार्टी बनाने के पहले हिंदू महासभा के एक धड़े से जुड़े रहे, 45 वर्षीय कमलेश तिवारी की हत्या लखनऊ के नाका हिंडोला क्षेत्र में उनके घर में कर दी गयी थी. हत्या के सभी दोषियों को जेल पहुँचाया जा चुका है.

रहस्य बनी एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सच जानकर उड़ जाएंगे होश

सहेली के साथ घूमने गयी छात्रा को युवकों ने बिठाया इनोवा में और फिर...

पांच दिन तक दुष्कर्म का शिकार हुई लड़की, पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज

Related News