नेपोटिज्म पर बोली आलिया- लाइक या डिसलाइक आपकी अहमियत को कम नहीं कर सकता है

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की डिबेट को हवा मिल गई थी। जो मसला पहले केवल कुछ ही अवसरों पर उठाया जाता था, वो सामान्य बोलचाल का भाग बन गया। कंगना रनौत जैसी कई स्टार्स ने इस मसले के माध्यम से पूरे बॉलीवुड पर निशाना साधा। अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी नेपोटिज्म के कारण बहुत ट्रोल किया गया। उनकी मूवी सड़क 2 को भी फ्लॉप हो गई।

वही अब आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस अवसर पर उन्होंने अपने सभी प्रशंसक का शुक्रिया अदा तो किया है, किन्तु उन्होंने इशारों-इशारों में इस बात पर क्रोध भी व्यक्त कर दिया है कि ट्रोल के दम पर उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास हुआ है। आलिया ने पोस्ट साझा कर लिखा है- आज एप्रिसिएशन डे है। मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया, आपके कारण मुझे 50 मिलियन प्यार मिल गया है। सभी से प्यार करती हूं। मैं आप सभी के साथ कुछ साझा करना चाहती हूं। मैंने पिछले कुछ माहों में बहुत कुछ सीखा है। सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें उत्साहित भी करता है, किन्तु ये हम नहीं हैं।

वहीं आलिया ने अपनी पोस्ट में इस मुद्दे पर भी जोर दिया है कि कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक बटन, लाइक अथवा फिर डिसलाइक के माध्यम से आपकी महत्वता को कम नहीं कर सकता है। इस बारे में वे कहती हैं- हम सभी की लाइफ में रिश्तों की महत्वता बहुत अधिक होती है। किसी को ये हक़ नहीं है कि वो एक बटन दबा हमारी महत्वता को कम-अधिक कर सके। मैं चाहती हूं कि आप सभी स्वयं की प्रशंसा करें। अपनी आत्मा की प्रशंसा करें, अपने शरीर की प्रशंसा करें। कोई भी लाइक-डिसलाइक, ट्रोल आपको आपकी आत्मा से दूर नहीं कर सकता है।

कोरोना से पीड़ित हर्षवर्धन राणे ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

कंगना रनौत ने फिर किया संजय राउत पर हमला, कहा- पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं

गरीबी के आधार पर मिले आरक्षण, जाती के आधार पर नहीं: कंगना रनौत

Related News