आलिया भट्ट ने जिम में बहा पसीना, वीडियों देखकर फैंस ने कहा कुछ ऐसा

भारतीय सिनेमाजगत के बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस की वर्कआउट की फोटो और वीडियो अक्सर सामने आती रहती हैं. या यूं कहा जाए वर्कआउट इन सिलेब्स की जिंदगी का एक रेग्युलर पार्ट है. इस बीच ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भी कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो और वीडियो में आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के साथ जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक फोटो भी शेयर की है जिसमें आलिया भट्ट और आकांक्षा बेहद ही नॉटी मूड में पोज देती दिखाई दे रही है.

साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर

ये फोटो और वीडियो आलिया भट्ट और आकांक्षा रंजन के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही दोनों इन फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. आलिया भट्ट अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड वर्कआउट की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनके कई वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएंगे. फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ-साथ आलिया भट्ट अपने फैंस को फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करती हैं.

फिल्म घोस्ट का दूसरा ट्रेलर आया सामने, डर से हो जाएंगे रौंगटे खड़े

अगर बात करें आलिया भट्ट के काम की तो, उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आईं. इस फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था. हाल में ही इस फिल्म का सेकेंड पार्ट आया है. स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ नजर आए. इसके अलावा आलिया भट्ट को आखरी बार करण जौहर की फिल्म कलंक में देखा गया था.

बोरिंग रही बॉक्स ऑफिस पर 'द स्काई इज पिंक' की ओपनिंग, दर्शक जुटाने में नाकाम रही प्रियंका

फिल्म छिछोरे की सफलता ने सुशांत सिंह राजपूत के ​करियर को दी नई दिशा, जानिए आगामी फिल्म

 

तारा सुतारिया का बेहद सेक्सी वीडियो आया सामने, खुले बाल और झुकी नजरों से ढहाया कहर 

Related News