कंगना रनौत के आरोपों का आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं. हर दिन कोई न कोई उन पर किसी ना किसी बयान आ ही रहे हैं. इसके साथ ही अब हाल ही में आलिया भट्ट ने उनकी बात का जवाब दिया है. पिछले कुछ महीनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर अलग-अलग कारणो से आरोप लगाए. इसके अलावा कंगना रनौत के निशाने पर जो चढ़ी वो थी आलिया भट्ट. इसी का जवाब दिया है आलिया ने. 

आपको बता दें, कंगना रनौत ने ये भी आरोप लगाया कि जब सेक्स के बारे में बात करनी होती है तो हर कोई बोलता है लेकिन किसी भी पॉलिटिकल इश्यू पर कोई नहीं बोलता. कंगना रनौत ने सिर्फ आलिया भट्ट पर ही नहीं बल्कि पूरे भट्ट परिवार पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने रणबीर और आलिया दोनों को भी घेरा था. जब इन सबके बारे में हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्होने कहा कि वो इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती. इसके साथ वो कहती हैं कि आलिया भट्ट ने कहा कि वो हमेशा बस खुद को बेटर बनाना चाहती हैं.

इससे तो यही समझ में आता है कि वो इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती बल्कि वो अपने काम से खुद को प्रूफ करना चाहती हैं.  आलिया ने ये भी कहा कि कौन क्या कह रहा है वो उन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहती हैं. इवेंट के दौरान मौजूद पत्रकारों से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि अगर मैं ऐसी हूं, तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा मेच्योर और स्ट्रांग है. मुझे इसमें पड़ना ही नहीं है, मैं सिर्फ खुश रहना चाहती हूं, पॉजिटिव रहना चाहती हूं, हार्ड वर्क करना चाहती हूं, और हर दिन खुद के बेटर वर्जन को देखना पसंद करती हूं. 

BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर

अक्षय कुमार के ट्वीट ने मचाई भगदड़, बताया लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं !

'पानीपत' के लिए काफी उत्सुक हैं कृति, बताई ये बातें

Related News