'पानीपत' के लिए काफी उत्सुक हैं कृति, बताई ये बातें
'पानीपत' के लिए काफी उत्सुक हैं कृति, बताई ये बातें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन दिनों इसकी शूटिंग चल ही रही हैं जिसके बारे में हांल ही जानकारी सामने आई है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं. कृति के अनुसार उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतनी ‘बड़ी फिल्म’ का हिस्सा बनेंगी. यानि कृति के लिए ये फिल्म बड़ी है और इसका हिस्सा बनकर वो काफी खुश भी हैं. 

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में कृति ने बताया, “हमने जयपुर में शूटिंग की है. करजात के एनडी स्टूडियों में भी हमने शूट किया है और अब हम मुंबई में शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म बहुत शानदार तरीके से आकार ले रहा है और यह वास्तव में एक जादुई अनुभव जैसा है.” इस फिल्म के लिए वो बेहद ही उत्सुक हैं और जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म करना चाहती हैं. 

कृति ने आगे कहा, “यह फिल्म आपको अलग युग में लेकर चली जाती है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनूंगी.” ‘पानीपत’ फिल्म में पानीपत के तृतीय युद्ध की कहानी बताई जाएगी. फिल्म का निर्माण सुनीता गोवारिकर विजन वर्ल्ड के साथ मिलकर अपने घरेलू बैनर एजीपीपीएल के तहत कर रही हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!

अपनी फ्लॉप फिल्म के लिए शाहरुख़ ने दिया क्रिटिक को मुंह तोड़ जवाब

नहीं रहे इस मशहूर अभिनेता के पिता, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -