'पैसे के लिए जहर भी बेच देगी', जानिए क्यों आलिया को ऐसा कह रहे यूजर्स

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हर व्यक्ति पसंद करता है और अपने काम से लेकर अपनी क्यूटनेस की वजह से अदाकारा लाखों दिलों पर राज करती हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस अपनी डाइट और फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। जी हाँ और इसकी वजह से वह कई चीजों से परहेज करती हैं और लोगों को भी दूर रहने की सलाह देती हैं। हालाँकि इन दिनों आलिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी हाँ, हाल ही में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और इसकी वजह है उनका शुगर प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करना। जी दरअसल, आलिया शुगर बिल्कुल नहीं खातीं।

एक समय में उन्होंने खुद कहा था कि ये नुकसानदायक होता है लेकिन अब वह शुगर प्रोडक्ट्स के कई ऐड कर रही हैं। इसके चलते ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। जी हाँ, आपको बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं। वहीं इस शो में उन्हें कॉफी दी जाती है, वह एक सिप लेते ही कहती हैं, इसमें शुगर डाला है। इस पर कपिल कहते हैं थोड़ी सी डाली है। फिर एक्ट्रेस कॉफी पीने से साफ मना कर देती हैं। इस दौरान आलिया कहती हैं, शुगर हेल्थ के लिए अच्छा नहीं है अगर आप ले रहे हो तो फलों के रूप में लो। वहीं इन दिनों आलिया फ्रूटी, चॉकलेट्स के ऐड में नजर आ रही हैं।

ऐसे में अब यूजर्स आलिया का ये वीडियो और शुगर प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों का वीडियो मिलाकर शेयर कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग आलिया को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं। जी दरअसल लोगों का कहना है कि खुद शुगर नहीं लेतीं लेकिन विज्ञापन कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा- 'पैसों के लिए ये लोग जहर भी बेच देंगे।' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- 'ऐसे प्रोडक्ट्स को बैन कर देना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा- 'हद दोगलापन है।' इस तरह से आलिया भट्ट जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। वैसे आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म आरआरआर में नजर आई थीं। वहीं इन दिनों वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं।

पति संग अपनी पसंदीदा जगह पर पहुंची कैटरीना कैफ, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

'समायरा ने मेरा नंबर एक बुरी सौतेली मां...', सौतेली बेटी को लेकर दीया मिर्जा ने किया चौकाने वाला खुलासा

मदर्स डे की पोस्ट शेयर कर बुरी फंसी काजल अग्रवाल, अब सुधारी गलती

Related News