बॉयफ्रेंड रणबीर से मिलने निकली आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर आईं नजर

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वह अपनी एक्टिंग और मेहनती अंदाज से सभी के दिलों में बसी हैं। वैसे वह अपने आपको कभी अपने काम से दूर नहीं रख पातीं हैं फिर चाहे वह बीमार ही क्यों ना हो। इस समय आलिया के पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिनपर वह लगातार काम कर रही हैं। बीते दिनों ही अपने हेक्टिक शेेड्यूल की वजह से आलिया भट्ट की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

ऐसे में अब वह ठीक हो चुकीं हैं और हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया है। जी दरअसल वह बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म RRR की शूटिंग पूरी कर हैदराबाद से वापस लौट आईं हैं। वहीँ अब उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बीते गुरूवार सुबह ही आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। ऐसी खबर है कि वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ समय बिताने के लिए दिल्ली गई हैं।

जी दरअसल इस समय रणबीर डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। अब बात करें आलिया के लुक के बारे में तो इस दौरान वह शीक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने नजर आईं। उन्होंने अपने बालों को जूड़े में बांधा था और आंखों पर काला चश्मा लगाया था। वैसे आलिया भट्ट जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

अमिताभ ने की विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'Unscripted' की तारीफ़

खादी सिल्क शेरवानी में नजर आए इब्राहिम अली खान, देखकर फैंस हुए शॉक्ड

मार्च नहीं फरवरी में आएगा सैफीना के घर नया मेहमान

Related News