मार्च नहीं फरवरी में आएगा सैफीना के घर नया मेहमान
मार्च नहीं फरवरी में आएगा सैफीना के घर नया मेहमान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह आने वाले फरवरी के महीने में माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, आप सभी को याद हो तो कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बीच सैफीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उस दौरान दोनों ने अपने फैंस को खुशी-खुशी यह बताया था कि 'हमारे घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला हैं।' वैसे पहले यह खबरें आईं थीं कि करीना मार्च के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है जो यह है कि वह मार्च नहीं बल्कि फरवरी के महीने में ही दोबारा मां बनेंगी।

इस बारे में खुद सैफ अली खान ने खुलासा किया है। उन्होंने एक मशहूर मैगजीन फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा, 'करीना कपूर खान की एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट फरवरी में है।' सैफ ने कहा, 'जल्द ही एक नया मेहमान हमारे घर आएगा और मुझसे बात करना शुरू कर देगा। हम लोग सामान्य हैं लेकिन एक्साइटेड भी हैं। घर में काफी पॉजिटिव माहौल है।' इसी के साथ सैफ अली खान ने यह भी बताया है कि 'दूसरा बच्चा एक बड़ी जिम्मेदारी है।'

वैसे अब बात करें सैफ अली खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लगातार एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। आप कभी उन्हें पॉजिटिव, कभी नेगेटिव रोल में देख रहे होंगे। इन दिनों सैफ अली खान वेब सीरीजों में भी लगातार काम कर रहे हैं। बीते दिनों ही उनकी वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई थी। वहीं वह 'सेक्रेड गेम्स' में भी नजर आ चुके हैं जहाँ उनकी अदाकारी की खूब सराहना भी हुई है। वहीं अब बात करें करीना कपूर खान के बारे में तो वह भी इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं और जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं।

सौरव गांगुली के दिल में लगेगा एक और स्टेन, पहले 2 जनवरी को हुई थी एंजियोप्लास्टी

अधिकतर किसान समझ नहीं पाए कृषि कानून, वरना पूरे देश में होता आंदोलन - राहुल गांधी

बगदाद में दो आतंकवादी हमलों के कई संदिग्ध आयोजकों को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -