बहु आलिया के साथ डिनर पर पहुंची नीतू कपूर, रणबीर-रिद्धिमा भी आए नज़र

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. आजकल हर जगह यह कपल साथ में देखा जा रहा है, यहां तक कि सोनम की शादी में भी दोनों स्टार्स ने साथ में ही शिरकत की थी. हाल ही में आलिया को रणबीर की फैमिली के साथ डिनर पर देखा गया.

आलिया और रणबीर को उनकी फैमिली के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखा गया. डिनर करके जब यह स्टार्स और उनकी फैमिली बाहर निकले तब इन्हे कैमरे में कैद कर लिया गया. बता दें कि आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की भांजी समारा का हाथ पकड़ा हुआ था. रणबीर कपूर के साथ उनकी माँ नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी नज़र आई.

परिवार वालों को आलिया के साथ में देख यह अंदेशा लगाया जा सकता है कि रणबीर के घरवालों ने आलिया को बहु के रूप में स्वीकारना शुरू कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले रिद्धिमा कपूर ने आलिया भट्ट को गिफ्ट में एक ब्रेसलेट भी दिया था, जिसे आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की अश्लील पोज़ में फोटोज

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस खास अंदाज़ में प्रमोशन करेंगे 'निरहुआ'

पहली फिल्म में ही श्रीदेवी की बेटी ने किया रोमांटिक सीन, ये हैं फिल्म देखने के खास कारण

Related News