पहली फिल्म में ही श्रीदेवी की बेटी ने किया रोमांटिक सीन, ये हैं फिल्म देखने के खास कारण
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म धड़क के जरिये बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएँगे. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही धूम मचा दी है. ट्रेलर में आप जाह्नवी और ईशान की शानदार केमिस्ट्री देख सकते है. खास बात तो ये है कि श्रीदेवी की बेटी ने अपनी पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देकर सभी को चौका दिया है.

जी हाँ... फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं जाह्नवी और ईशान का किसिंग सीन दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. जाह्नवी हूबहू श्रीदेवी की तरह ही दिख रही हैं. ईशान के डायलॉग ने भी सभी का दिल जीत लिया है. 3 मिनट के इस ट्रेलर को देखकर तो अब सभी का धड़क फिल्म देखने का इंतजार और ज्यादा बढ़ गया है.

आपको बता फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है. जिन लोगों ने सैराट नहीं देखी होगी उनके लिए तो ये फिल्म किसी बड़ी सौगात से कम नहीं होगी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर जाह्नवी काफी इमोशनल नजर आई थी और उन्होंने कहा था कि- इस मौके पर उनकी माँ साथ में होती तो कितना अच्छा होता.... सोशल मीडिया पर धड़क का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये वीडियो.

अचानक ही फूट-फूटकर रोने लगे धर्मेंद्र देखकर हेमा भी सदमे में, वीडियो हुआ वायरल

काला हिरण के बाद सुअर का शिकार करने पहुंचे सैफ अली खान, दर्ज हुई शिकायत

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -