बीमार होने की अफवाहों से परेशान हुईं आलिया भट्ट, पोस्ट कर कहा- 'मेरे साथ क्या हुआ है...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं और वह जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देंगी. ऐसे में बीते दिनों ही आलिया भट्ट की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था और उस पोस्टर को फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन दिए थे. ऐसे में बीते दीं ही यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं और अब वह आराम फरमा रहीं हैं. वहीं अब आलिया भट्ट का इस पर रिएक्शन सामने आ गया है.

उन्होंने इन खबरों को गलत कहा है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. आप देख सकते हैं आलिया की इस पोस्ट में लिखा है, " उन सभी आर्टिकल्स के लिए जो कह रहे हैं कि मैंने खुद को फिल्म के सेट पर चोट पहुंचा ली है. यह सब सच नहीं है. वह एक पुरानी चोट थी, जो थोड़ी देर के लिए उभर गई थी, हालांकि एक दिन घर में आराम करने के बाद वह ठीक हो गई. कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ. मेरे साथ क्या हुआ है, उस पर लंबे-लंबे आर्टिकल लिखने से पहले कृप्या मुझ से एक बार पूछ लें."

आपको पता हो आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा है और कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, "कुछ दिन आराम करने के बाद मैं वापस एक्शन में आ गई हूं और आज से मैं शूट शुरू कर रही हूं." इस समय आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों को छू रहा है. आपको पता हो, 'गंगूबाई काठियावाड़ी ' फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाली हैं और यह फिल्म इसी साल 11 सितंबर को रिलीज हो सकती है.

'भाईजान' के रास्ते पर चल रहे है अक्षय, एक फिल्म के वसूलेंगे 120 करोड़ रुपये

शिमरी लुक के लिए जमकर ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी, ट्रोलर्स ने कहा- 'लेडी बप्पी लाहिड़ी'

कंगना रनौत ने जाहिर की अपनी इच्छा, मणिकर्णिका के बाद इस फिल्म में करना चाहती है काम

Related News