कंगना रनौत ने जाहिर की अपनी इच्छा, मणिकर्णिका के बाद इस फिल्म में करना चाहती है काम
कंगना रनौत ने जाहिर की अपनी इच्छा, मणिकर्णिका के बाद इस फिल्म में करना चाहती है काम
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत के बारे में तो आप सभी जानते ही है | कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी बात किसी के भी सामने रखने में बिलकुल भी नहीं घबराती है| इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने अभिनय और मेहनत के कारण अपने फैंस के दिलो में जो जगह बनाई है वो आप सभी जानते ही है फैंस के दिलो पर राज़ करने वाली बेबाक अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म पन्गा बहुत ही जल्द परदे पर आने वाली है| वही यदि बात की जाए कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई थी। 

वही इन दिनों बॉलीवुड में एतिहासिक फिल्मों की बाढ़ सी आ गई है। अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी इसका बेहतरीन उदाहरण है। वही अभिनेत्री कंगना एक बार फिर ऐसी ही फिल्मों पर दांव लगाना चाहती हैं। इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। पिछले दिन अभिनेत्री बिहार की राजधानी पटना पहुंचीं थीं।वही यहां एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने अपनी इच्छा भी जाहिर की।

इसके अलावा पीटीआई से बातचीत में मणिकर्णिका फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी कंगना से यह पूछे जाने पर कि क्या वे बिहार के किसी एतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं, अभिनेत्री कंगना ने कहा 'मैं चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हूं'। कंगना ने बताया कि उन्होंने मुंबई में मणिकर्णिका नाम से एक प्रोडक्शन हाउस खोला है और इसके तहत वह अपनी पहली फिल्म अयोध्या बना रही हैं।

इंटरनेट पर बढ़ रहा तापमान, इस सेक्सी मॉडल की तस्वीरों ने बनाया दीवाना

इस हॉट मॉडल के बड़े बड़े बॉडी पार्ट देख, छूट जाएंगे आपके पसीने

इस मॉडल ने शेयर की रेड बिकनी पर सेक्सी बॉडी पार्ट फ्लॉन्ट करती तस्वीरें, यदि देखेंगे आप तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -