आलिया ने किया ऐसा खतरनाक काम कि हर कोई है हैरान, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट यंग जेनरेशन के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं. हर कोई उन्हें अपनी प्रेरणा मानता है और उनके कई बातें भी सिखता है. 26 साल की उम्र में ही आलिया न सिर्फ सक्सेसफुल हैं, बल्कि वह खुद को नई-नई चीजों के लिए चैलेंज करती रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी कॉन्शस रहती हैं और जब भी मौका मिलता है जिम में पहुंच जाती हैं. इसी से फैंस प्रेरणा लेते हैं और उनकी ही तरह बनना चाहते हैं. हाल ही में उसका एक और वीडियो सामने आया है. 

आलिया ने ऐसा कारनामा कर दिया कि उनके फिटनेस ट्रेनर को भी उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट लिखना पड़ा और विडियो भी शेयर करने पड़े. आपको बता दें, आलिया ने हाल ही में 70 किलो का भार उठाया. यह काफी चौंकाने वाला है क्योंकि आलिया खुद बेहद स्लिम ट्रिम हैं और उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था. इसे देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए. 

आलिया के ट्रेनर ने इंस्टाग्राम पर आलिया का विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस स्टार (आलिया) को वह क्रेडिट देना चाहता हूं जो वह डिजर्व करती हैं. इस साल की शुरुआत में जब उन्होंने यह स्टार्ट किया था तो उन्होंने अपनी लाइफ में वेट्स लिफ्ट नहीं किए थे. स्ट्रॉन्ग बनने और उसे फेज़ को इंजॉय करने की प्रक्रिया तक पहुंचने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा. जब उन्होंने पहली बार यानी 9 महीने पहले डेडलिफ्ट ट्राई किया तो हमने 20lb डम्बेल यूज किए थे...' इसके बाद फैंस ने भी काफी कमेंट किये. 

इससे आप समझ ही कटे हैं कि आलिया अपनी हेल्थ के लिए कितनी कोंशियस हैं. आलिया की फिल्मों की बात करें, तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड ऐक्टर रणबीर कपूर भी होंगे. इसके अलावा वह 'सड़क 2' में नजर आएंगी. 

ऋषि कपूर के भारत आते ही रणबीर के घर पहुंचीं आलिया, यैलो ड्रेस में मचाया तहलका

इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन सलमान की जगह होगा यह सुपरस्टार !

जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात

Related News