इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन सलमान की जगह होगा यह सुपरस्टार !
इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन सलमान की जगह होगा यह सुपरस्टार !
Share:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी चर्चित फिल्म इंशाअल्लाह पहले सलमान खान और आलिया भट्ट की कास्टिंग की वजह से चर्चा में रही थी. लेकिन जबसे सलमान खान द्वारा यह प्रोजेक्ट छोड़ा गया है, सलमान के रिप्लेसमेंट को लेकर यह प्रोजेक्ट सुर्खियों में चल रहा है और अब इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि भंसाली द्वारा यह प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया है. हालांकि इंशाअल्लाह बन रही है. एक्ट्रेस आलिया अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

लोगों के मन में सवाल है कि अब सलमान की जगह फिल्म में किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा? पहले शाहरुख खान और रणवीर सिंह का नाम भी इसके लिए सामने आया था और अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है. वो नाम है ऋतिक रोशन. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो, एक सूत्र ने कहा कि ऋतिक रोशन हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले हैं.

लेकिन सूत्र द्वारा दोनों क्यों मिले इसकी जानकारी नहीं प्रदान की गई है. इसे लेकर कहा जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है. साथ ही दूसरी तरफ आलिया को मंगलवार को भंसाली के ऑफिस से खुश होकर निलकते हुए स्पॉट किया गया है और ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इंशाअल्लाह से जुड़ी किसी खबर द्वारा आलिया को खुश किया गया है. ये लीड रोल की कास्टिंग का कंफर्म होना भी शायद हो सकता है.

'स्त्री' के बाद राजकुमार ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम

सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी

The Zoya Factor में दिखे विराट कोहली, देखें नया प्रोमो वीडियो

नए फोटोशूट में हूर की परी बनकर इस हसीना ने दिखाया सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -