सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेडी अक्षय कुमार, देखकर चौके फैंस

आज के दौर में अक्सर सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव रहता है वही इन दिनों बादशाह का सांग 'बावला' सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचा रहा है। इस सांग के बोल फैंस का दिल जीत रहे हैं। मगर क्या आप उन महिलाओं को जानते हैं, जिन्होंने इस सांग को गाया एवं बादशाह ने उनका रैप बनाया? सोशल मीडिया पर इन दिनों दो महिलाएं बावला सांग गाती नजर आ रही हैं। 

वही कहा जा रहा है कि ये दो महिलाएं वहीं महिलाएं हैं जिन्होंने बादशाह का सांग गाया है। इस वीडियो में दोनों बेहतरीन तरीके से गाती भी नजर आ रही हैं। मगर सांग के साथ लोगों को कुछ ऐसा नजर आया कि वो हैरान रह गए। गुलाबी सूट में गाने वाली महिला में यूजर्स को अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् यूजर्स को भी यह भ्रम होने लगा कि कहीं अक्षय कुमार महिला के तौर पर गाना तो नहीं गा रहे। मगर जब आप वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि ये महिला केवल अक्षय की भांति नजर आती हैं, अक्षय हैं नहीं। 

आपको बता दें, इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आगामी मूवी 'बेल बॉटम' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कोरोना महामारी के पश्चात् ‘बेलबॉटम’ पहली फिल्म है जिसे थियेटर में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। इस फिल्म से निर्माताओं को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म के सांग्स को यूट्यूब पर भी बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बेलबॉटम' रॉ एजेंट की स्टोरी है जो विमान अपहरण मामले को सुलझाने निकला है। रिलीज सांग को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म एक्शन-रोमांस से भरपूर होने वाली है। 

सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए निकलीं करीना, बेटे जेह के साथ होगा पहला वेकेशन

श्रेय सिंघल के प्री-वेडिंग बैश में जमकर थिरके रणवीर सिंह-जाह्नवी कपूर, वाणी कपूर भी आई नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ

Related News