अक्षय-करीना ने फैंस को दी ‘गुड न्यूज’, खत्म हुई शूटिंग, ऐसे मना जश्न

सुपरस्टार अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के सेट पर सभी कालाकाकर जश्न मनाने के मूड में नजर आए. इसके पीछे की वजय यह है कि क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है. इस दौरान सेट पर जश्न का माहौल देखने को मिला. 

आपको बता दें कि शूटिंग कुछ महीने पहले ही शुरू हुई थी. गुरुवार को स्टार कास्ट ने लो-की केक काटने के साथ शूट रैप किया था और इस खास मौके पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. एक तस्वीर में करीना कपूर व्हीलचेयर पर बैठी हैं तो खिलाड़ी कुमार उनकी गोद में झुके हुए नजर आ रहें है. कियारा आडवाणी को पंजाबी स्टाइल में सलवार कमीज पहने यहां देखा जा सकता है.

वहीं एक अन्य तस्वीर में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत फिल्म के क्लैपबोर्ड और दो केक के साथ दिख रहे हैं. इस दौरानसभी सितारे काफी खुश नजर आए. आपको बता दें कि ‘गुड न्यूज’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी सभी कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. इसके कहानी एक दंपति की है, जो एक बच्चा पैदा करने की कोशिश में रहते हैं. राज मेहता के निर्देशन में इस तैयार किया गया है. फिल्म ‘गुड न्यूज’ इस साल 6 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

ऑस्ट्रेलिया में भी छाईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, मैडम तुसाद में लगा वैक्स स्टैच्यू, बना इतिहास

कौन यह अनजान शख्सियत जो सारा अली खान के जीवन के राज खोल रहा है

Dabangg 3 : 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग हुई पूरी, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

फिल्म 'कहानी' की राइटर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना है तो..'

Related News