अक्षय ने शुरू की बच्चन पांडेय की शूटिंग, शेयर की नयी लुक की तस्वीर

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ, और शूटिंग के पहले दिन ही उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं इस फोटो में अक्षय गैंगस्टर के लुक में बड़े दमदार दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस तस्वीर में अक्षय ने ब्लैक कुर्ता और ब्लू जीन्स पहनी है और उनका लुक बड़ा ही दिलचस्प लग रहा है। इस तस्वीर में उन्होंने सिर पर रेड स्काफ भी पहना है जो उनका लुक बेहतरीन बना रहा है।

अपने इस लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, ''नया साल, पुराना एसोसिएशन, बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू। साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म है और आशा है आगे भी होती रहेंगी। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है और बताइए कि मेरा लुक कैसा लगा?'' वैसे अक्षय के इस सवाल को सुनकर फैंस तेजी से अपने जवाब दे रहे हैं। अक्षय से पहले फिल्म की एक्ट्रेस कृति सनन ने शूटिंग शुरू करने की फोटो शेयर की थी। उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''साल 2021 की पहली फिल्म के शूट का पहला दिन। उस प्रोडक्शन हाउस के साथ जिसने मुझे मेरी पहली फिल्म दी थी। बच्चन पांडे हम आ रहे हैं।''

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर और कृति एक पत्रकार की भूमिका में हैं। वैसे इस फिल्म की कहानी में मोड़ तब आएगा जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होगी और दोनों अपने किसी जुनून की तलाश में निकल जाएंगे। वैसे ‘बच्चन पांडे’ फिल्म 2021 में रिलीज होगी और इस फिल्म में अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

BMC ने दर्ज करवाई सोनू सूद के खिलाफ FIR, जानिए क्या है मामला

पीएम मोदी ने डबल डेकर मालगाड़ी को दिखाई हरी झंडी, कहा- विकास को मिली नई रफ्तार

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पार्टी ने व्यक्त की चिंता

Related News