फिल्म से समय निकाल कर फैमिली साथ ऐसे पार्टी कर रहे हैं एक्टर

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार आजकल बहुत व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते हैं. कई फिल्मों की शूटिंग और कई सारे एड शूट उनके स्केड्यूल को व्यस्त रखते हैं फिर भी अपने परिवार के साथ अक्सर हॉलिडे पर देखे जाते हैं और इस  बार भी वो अपने फपरिवार के साथ ही हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं उनकी ये वायरल होती फोटो जो बेहद ही शानदार लग रही है. 

बड़े ही रंग मिजाज़ी थे फ़िरोज़ खान, एक बच्चे की माँ पर दिल हार बैठे थे

बता दें, अक्षय कुमार वैसे तो राजस्थान में 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं, इसी बीच उन्हें अपने परिवार के समय मिल गया. अब खबरों की मानें तो अक्षय जैसलमेर में हैं और वहीँ ओर ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा उनके मिलने राजस्थान जा पहुंचे हैं. वहीं ये फोटो सामने आई है जिसमें तीनो काफी अच्छे लग रहे हैं साथ ही तीनों को साथ रहने का समय मिल गया. इसी ख़ुशी में अक्षय ने एक पार्टी रही राजस्थान के खाबा किले में जहां पर फिल्म के स्टार कास्ट भी मौजूद थे. दरअसल ये पार्टी ट्विंकल की बुक लॉन्चिंग की थी जिसमें सभी ने काफी एन्जॉय किया. 

पटाखा ट्रेलर 2 : दो पत्नियों के साथ फिर हंसाने आये हैं सुनील ग्रोवर

इस फिल्म के बारे में बता दें, 'हाउसफुल 4' को साजिद खान निर्देशित कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, करती सैनन, करती खरबंदा और पूजा हेगड़े भी फिल्म में नज़र आएंगे. बताया जा रहा है फिल्म  अगले साल 2019 में दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

विक्की कौशल ने शेयर की अपने पुराने दिन की तस्वीर, जानिए कैसे दिखते थे पहले

बाबा बनकर पधारे गोविंदा, आसाराम से लेकर राम रहीम तक सबको किया फेल

Related News