अक्षरा सिंह ने लाइव शो में मचाया धमाल, फैंस ने जमकर की तारीफ

अपनी खूबसूरती और धमाकेदार डांस के दम पर अक्षरा सिंह ने बहुत कम समय में भोजपुरी सिनेमाजगत में अपनी पहचान बना ली है. उन्हे शानदार ऐक्टिंग और गाने के लिए जाना जाता है. वह जब भी कोई स्टेज शो करती हैं तो धमाल मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने जिला बलिया में एक धमाकेदार स्टेज शो किया है, जिसका विडियो अक्षरा सिंह ने फैन्स के बीच शेयर किया है.

CAA : राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने तीखे शब्दो में की आलोचना, इन पार्टीयों पर लगाया उपद्रव कराने का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विडियो में अक्षरा लाइव स्टेज शो करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वाइट कलर की ड्रेस में वह काफी प्यारी लग रही हैं. इन विडियो को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने कैप्शन दिया,'लव यू बलिया सभी को धन्यवाद इतना प्यार देने के लिए.' उनकी इस विडियो को भी उनके सोशल मीडिया फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने दिया बड़ा बयान, कहा- हिम्मत है तो कहें आर्टिकल 370 को...

अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग कर रही हैं.इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू नजर आएंगे.बता दें कि अक्षरा अपनी ऐक्टिंग और गायकी के चलते फैन्स के दिलों में राज करती हैं. सोशल मीडिया पर ऐक्ट्रेस की काफी लंबी फैन-फॉलोइंग है, इसलिए वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव भी रहती हैं और अपनी तस्वीरें व विडियो अकसर शेयर करती रहती हैं.

भाजपा विधायक ने सदन में अधिकारीयो पर साधा निशान, कहा- अधिकारी खुलकर कमीशन ले...

पूर्व विधायक आसिफ खान थाने पहुंचे, कहा-हिंसा को भड़काया था तो...

भयानक ठंड में अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, शिवपाल सिंह यादव ने की अगुवाही

 

Related News