अक्षरा ने किया अपने फैंस को घायल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से हर तरफ छाई रहती हैं। अभिनेत्री की भी कोई भी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर आते ही ट्रेंड करने लग जाता है। यही वजह से अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं में से एक कही जाती है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसपर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक क्लिप साझा किया था, जिसमें वो गजब का डांस करती हुई दिखाई दे रही है। अक्षरा का ये वीडियो इंटरनेट जगत में धूम मचा रहा है।

अक्षरा सिंह का डांस देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन: सामने आ चुका है वीडियो में अक्षरा सिंह स्टाइलिश आउटफिट में बोल्ड डांस करती हुई दिखाई दे रही है। अक्षरा सिंह का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई दीवाना हो गया है। इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। 

 

जहां एक यूजर ने अक्षरा सिंह की तारीफ करते हुए कमेंट किया, 'अक्षरा जी आपकी आपकी अदाएं, मार ही डाला।' वहीं दूसर ने लिखा, 'बहुत हॉट हो आप।' एक अन्य ने लिखा, 'भोजपुरी इंडस्ट्री आपकी वजह से ही इतनी लोकप्रिय है।'

जानिए कैसे एक लिट्टी बेचने वाला बना गया भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरस्टार

साड़ी में रानी ने दिखाया क्वीन वाला अंदाज

पूनम दुबे ने बिकिनी पहन पानी में लगा दी आग...हर कोई हुआ दीवाना

Related News