'भाजपा के दूसरे कार्यकाल में दोगुनी हुई अपराध की रफ़्तार..', योगी सरकार पर अखिलेश का वार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक ओर एनकाउंटर और बुलडोज़र के खौफ से अपराधी सरेंडर कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कई जिलों में सनसनीखेज वारदातें भी सामने आ रही हैं। इन्हीं वारदातों को लेकर अखिलेश यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रयागराज में दारोगा के बेटे के क़त्ल और जौनपुर में मंदिर पर गांजा पीने का विरोध करने पर हुई गोलीबारी की खबरों को ट्वीट करते हुए सपा प्रमुख ने लिखा कि यूपी में भाजपा के दूसरे कार्यकाल में अपराध की रफ्तार दोगुनी हो गई है।

अखिलेश ने कहा कि बैंक लूट, लॉकर चोरी, दुष्कर्म, गोली कांड और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और अपराधियों की दबंगई चरम पर है। अखिलेश ने कहा कि राज्य में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है, जब राज्य में हो रहे अपराध को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा हो, दो दिन पहले ही अखिलेश ने गाजियाबाद में हुई बैंक लूट को लेकर सरकार पर हमला बोला था।

अखिलेश ने कहा था कि भाजपा के शासन में बेकारी, बदहाली व बेरोजगारी से तो आर्थिक असुरक्षा है ही अब तो जो कुछ पैसा लोगों ने बैंक में बचा कर रखा है, वो या तो बैंक के बाहर या फिर बैंक के अंदर, लूट लिया जा रहा है। लॉकर तक से चोरी हो रही है। अब जनता बैंक लॉकर में रखे आवश्यक डाक्यूमेंट्स व जेवर की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित है।

'किसी समुदाय विशेष के खिलाफ हुए अपराधों का अलग से डेटा नहीं रखा जाता..', लोकसभा में बोली सरकार

'नवरात्री के दौरान मांस की दुकानें बंद..', भड़के ओवैसी ने PM मोदी से पुछा - नुकसान की भरपाई कौन करेगा ?

कर्नाटक कैबिनेट में फिर होगा बड़ा बदलाव ! अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम बोम्मई

Related News