अखिलेश यादव का सवाल, गोरखपुर में बच्चों की मौत पर चुप क्यों सीएम योगी ?

लखनऊ: राजस्थान के कोटा के अस्पताल में एक सौ से अधिक बच्चाें की मौत को लेकर कांग्रेस पर निरंतर हमला कर रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसा और कहा कि गोरखपुर में हजारों बच्चों की मौत पर वो मौन क्यों हैं ।

अखिलेश यादव ने यहां प्रेस वालों से कहा कि राज्य के सीएम योगी असदित्यनाथ कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत पर बीते तीन दिन से सवाल उठा रहे हैं, किन्तु वो गोरक्षपुर में गलत दवा देने से मरे बच्चों के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे। उन्होंने इल्जाम लगाया कि गलत दवा देने से हजारों बच्चों की मौत हो गई। अखिलेश ने कहा कि शायद सीएम योगी को पता नहीं कि गोरखपुर में गलत दवा देने से हजार से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। उसका जिम्मेदार कौन है।

अखिलेश यादव ने कहा कि इस किस्म का अमानवीय कार्य पूरी दुनिया में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत गंभीर मुद्दा है। इस पर सियासत नहीं होनी चाहिए। गोरखपुर में मृतक बच्चों की तादाद अधिक भी हो सकती है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर पूरा आंकड़ा जारी किया जाएगा। अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि यह संविधान के विरुद्ध है।

वीर सावरकर पर कांग्रेस की विवादित बुकलेट, संजय राउत बोले- ये गन्दी मानसिकता....

पाकिस्‍तान के चेहरे पर आई मुस्कान, यूएई ने पेश किया नया मदद पैकेज

CAA: राहुल गाँधी पर भड़के अमित शाह, कहा- यदि कानून नहीं पढ़ा हो तो इटली भाषा में अनुवाद करके भेजूं....

Related News