Video : अम्बानी के बहु-बेटे ने मौका देखकर सरेआम किया KISS

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को हो गई थी. आकाश और श्लोका की सगाई के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे. इनकी सगाई के 6 दिन बाद तक सगाई के वीडियोस वायरल हो रहे है. आकाश और श्लोका की सगाई की पार्टी अम्बानी ने अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में रखी थी. हाल ही में आकाश और श्लोका की एंट्री का वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं श्लोका और आकाश एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एंट्री लेते हैं. इस दौरान आकाश आते ही श्लोका के माथे पर किस कर देते हैं और फिर उनका हाथ पकड़कर साथ ले चलते हैं. ये देख सभी लोगों ताली बजाने लगते हैं. इस दौरान आकाश और श्लोका के चेहरे पर ख़ुशी साफतौर से नजर आ रही थी. शादी के पहले ही आकाश का श्लोका को लेकर केयरिंग व्यव्हार देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आकाश और श्लोका की सगाई साल की सबसे बड़ी सगाई थी. एंटीलिया को खासतौर से सफ़ेद और गुलाबी रंग के फूलों से भी सजाया गया था जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रूपए बताई जा रही थी. इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स और खेल जगत की नामी हस्तियां भी शामिल हुई थी.

इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स के रॉयल लुक ने तो इस पार्टी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे. आप भी देखिये आकाश और श्लोका की रोमांटिक एंट्री.

दुनिया की सबसे महँगी कार जिसे खरीदने के लिए तो अम्बानी भी तरसते हैं

Video : अम्बानी की पार्टी में ड्रोन से परोसा गया खाना, फूलों में खर्च हुए 25 करोड़

बॉलीवुड अप्सराओं के गोल्डन लुक ने अम्बानी की पार्टी में लगाए चार चाँद

 

Related News