Video : अम्बानी की पार्टी में ड्रोन से परोसा गया खाना, फूलों में खर्च हुए 25 करोड़
Share:

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की सगाई के बारे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक था. 30 जून को इस जोड़े ने एक-दूसरे को रिंग पहनाकर शादी करने का वादा किया. आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी के फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहें है. साल की सबसे बड़ी इंगेजमेंट में सभी चीज़ो का ख़ास होना तो लाज़मी-सी बात हैं. ऐसे में इस पार्टी की एक और खासियत सामने आई है. आकाश और श्लोका की सगाई में सभी मेहमानो को ड्रोन से खाना परोसा गया था.

जी हाँ... हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे ये दावा किया जा रहा है कि आकाश और श्लोका की सगाई में खाना ड्रोन से परोसा गया है. इस वीडियो में आप देख सकते है हर एक गुब्बारे के गुच्छे के साथ ट्रे बंधी हुई है. ट्रे में कोई ना कोई खाने की डिश तो रखी ही हैं. वीडियो में आप देख सकते है अम्बानी की पार्टी में किस तरह से ड्रोन पर खाना सजाकर मेहमानों को परोसा जा रहा है.

अब तक तो ये ही कहा जा रहा है कि ये वीडियो आकाश और श्लोका की सगाई का ही है लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. वैसे आकाश और श्लोका की सगाई के लिए काफी ज्यादा डेकोरेशन किया गया था. उनकी सगाई के लिए अम्बानी के बंगले एंटीलिया को महंगे वाले फूलो से सजाया गया था. कहा जा रहा हैं कि इन फूलो पर करीब 25 करोड़ रूपए भी खर्च किये थे. आकाश और श्लोका की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे. इस दौरान सभी के रॉयल लुक ने तो देखने वाले का दिल खुश कर दिया था.

बॉलीवुड अप्सराओं के गोल्डन लुक ने अम्बानी की पार्टी में लगाए चार चाँद

अंबानी फंक्शन में त्रिदेवों की एपिक सेल्फी

Video: बेटे की सगाई में सुध-बुध खो बैठी नीता अंबानी और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -