गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक हुए मीका सिंह, कुछ इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के जन्मदिन पर मुंबई में बेहतरीन बर्थडे बैश का आयोजन किया। इस पार्टी का बहुत सारी इनसाइड फोटोज सामने आई हैं जो कि जमकर वायरल हो रही हैं। मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी का बर्थडे खास एवं यादगार बनाने के लिए सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में मीका सिंह में मीका सिंह ने अपने एवं आकांक्षा के बहुत सारे दोस्तों को आमंत्रित किया तथा सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। 

वही पार्टी में मीका सिंह ने माइक थामकर स्वयं गर्लफ्रेंड के लिए गाने गाए। इस के चलते मीका सिंह के स्टेज पर आते ही मजा दोगुना हो गया। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मीका सिंह के पास खड़ी बर्थडे गर्ल शर्माती एवं इठलाती नजर आ रही थीं। इसके चलते मीका ने अपने हाथों से आकांक्षा का केक कटवाया तथा फिर दोनों ने एक दूसरे को खिलाया। मीका एवं आकांक्षा की इस के चलते की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। 

मीका सिंह के अतिरिक्त शान भी स्टेज पर माइक संभाले नजर आए। इसके चलते फोटोज देखने के बाद स्पष्ट है कि ये पार्टी काफी म्यूजिकल रही तथा सभी ने बहुत मस्ती की। आपको बता दें कि 12 वर्षों से मीका सिंह (Mika Singh) एवं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) दोस्त हैं। किन्तु 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर में आकांक्षा को चुनकर मीका ने उनसे शादी करने का मन बना लिया है। पार्टी के चलते मीका सिंह एवं आकांक्षा पुरी ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की तथा एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए। मीका सिंह एवं आकांक्षा की ये सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने के पश्चात् हर किसी को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

घर के बाहर से दिनदहाड़े किडनैप हुए 2 बच्चे, CCTV में कैद हुई वारदात

अस्पताल में भर्ती हुए कपिल शर्मा, सिर पर बंधी पट्टी देख चौंके लोग

भारती सिंह ने पैपराजी से करवाई गोला की मुलाकात, कॉमेडियन बोलीं- 'मेरा बेटा बदला लेगा तुमसे...'

Related News