ऐश्वर्या राय या अनुष्का शर्मा... कौन है बेस्ट किसर? रणबीर कपूर ने लिया इस अदाकारा का नाम

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर एक शानदार एक्टर मानें जाते हैं। उनकी फिल्में कमाई से नहीं बल्कि उनके अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एनिमल के ब्लॉकबस्टर होने के पश्चात् रणबीर के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। उनकी ये फिल्म हिंदी सिनेमा की भारत में सबसे अधिक कारोबार करने की सूची में तीसरे नंबर पर है। हालांकि रणबीर ने कई बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने परोसी हैं। कुछ फिल्में तो ऐसी भी हैं जो सीधा लोगों के दिलों तक पहुंची हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ रणबीर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर को अनुष्का शर्मा एवं ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म के प्रमोशन के चलते रणबीर से एक सवाल किया गया था। उनसे पूछा गया था कि ऐश्वर्या या अनुष्का में से कौन अच्छी किसर हैं? इस सवाल का जवाब देते रणबीर ने बोला था कि उन्होंने ऐश्वर्या को कभी किस नहीं किया है तथा वह अनुष्का को किस करना ज्यादा पसंद करेंगे। उन्हें लगता है कि अनुष्का बेहतरीन किसर हैं। स्वयं अनुष्का भी रणबीर की ये बात सुनकर हैरान रह गई थीं। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अलीजेह बनी अनुष्का एवं अयान बने रणबीर की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। 

मगर दोनों का फिल्म की शूटिंग के चलते झगड़ा भी हो गया था। जिसके चलते रणबीर बहुत नाराज भी हो गए थे। दरअसल फिल्म में एक सीन था जहां अयान के किरदार को अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ टॉयलेट में देखने के बाद बहुत रोना था। वहीं, अलीजेह की भूमिका को उसकी ओवरएक्टिंग के लिए थप्पड़ मारना था। वही इस एक सीन के लिए अनुष्का ने कई सारे रीटेक लिए थे। रणबीर ने स्वयं इस बात का खुलासा किया था कि अनुष्का ने तीन बार रीटेक लिए तथा उन्हें तीनों बार काफी तेज से थप्पड़ मारा। जिसके चलते वह बहुत गुस्सा हो गए थे। रणबीर और अनुष्का अच्छे दोस्त हैं तथा दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना बहुत इंजॉय भी करते हैं।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

Related News