बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का खूबसूरत फोटो आया सामने, जहां देखे न्यू लुक

पूर्व ​मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. खुले बाल और लाइट मेकअप में ऐश्वर्या राय का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे तो ऐश्वर्या राय की हर फोटो कमाल की होती हैं उनकी खूबसूरती की तो दुनिया कायल है. उनकी एक झलक पाने को फैन्स बेकरार रहते हैं, इस फोटो को देखकर आप भी तारीफ करने के लिए बेकरार हो जाएगे. 

कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अपने फैंस से की ये अपील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया से काफी दूर रहती हैं, लेकिन आए दिन उनकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. इस फोटो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ऐश्वर्या राय की फैन फॉलोइंग का अंदाजा फोटो पर आए लाइक्स और कमेंट से लगाया जा सकता है. ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर हैं.

फिल्म मेड इन चाइना का तीसरा गाना रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

अगर बता करें ऐश्वर्या राय की फिल्मी करियर की तो हिन्दी फिल्मों से पहले उन्होंने बंगाली फिल्म तेलुगू फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. ऐश्वर्या राय बॉलीवुड एक्ट्रेस तो ही साथ ही वह मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. 1994 में उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज भी अपने नाम किया.

Bala Movie : आयुष्मान खुराना ने अपने सिर पर डाला पानी, फोटो को देखकर समझ पाएंगे क्या है कोशिश

कल फिल्म द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में होगी रिलीज, नए पोस्टर में दिखे सभी कलाकार

जानिए कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस पहले दिन कितनी कर सकती है कमाई

 

Related News