फिल्म मेड इन चाइना का तीसरा गाना रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
फिल्म मेड इन चाइना का तीसरा गाना रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
Share:

इन दिनों राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में उनके सा​थ मौनी रॉय ने काम किया है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं अब फिल्म का तीसरा गाना नारी नारी रिलीज हो गया है. गाना पार्टी सॉन्ग है. गाने में राजकुमार राव और मॉनी रॉय ने कमाल का डांस किया है. गाने में 90 के दशक का अरबी क्लासिक ट्रैक दिया गया है. नारी नारी गाने को सचिन जिगर द्वारा तैयार किया गया है. इस गाने को विशाल ददलानी, जोनिता गांधी और सचिन-जिगर ने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है. 

सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म मेड इन चाइना एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है. फिल्म में राजकुमार राव व्यापारी रघु मेहता का किरदार निभा कर रहे हैं. मौनी रॉय राजुमार राव की पत्नी की भूमिका निभा रही है. वह राजकुमार को चाइना में इंडिया के जुगाड़ से बिजनेस करने की सलाह देती हैं. इसके बाद उनका बिजनेस चलने लगता है. फिल्म में राजकुमार और मौनी के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि, इसमें भरपूर कॉमेडी का डोज मिलने वाला है.

उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली

मिखिल मुसैल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. वहीं इसे प्रोड्यूस दिनेश विजान कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के साथ-साथ बोमन इरानी, परेश रावल और अमायरा दस्तूर जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.इस बार दीवाली के मौके पर दर्शकों को बड़ी फिल्में देखने को मिलेगी. बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मेड इन चाइना की टक्कर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की सांड की आंख से होने वाली है. अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर ये तिकड़ी क्या कमाल करती है और कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है.

भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों

कृति खरबंदा ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

मधुबाला का टिकटॉक ​वीडियों आया सामने, आपकों भी नही होगा यकीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -